एक और बहू चढ़ी दहेज़ की भेंट ! : मिला नवविवाहिता का शव, कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी

Edited By:  |
Reported By:
ek aur bahoo chadhi dahej ki bhent ek aur bahoo chadhi dahej ki bhent

छपरा : दहेज़ लोभियों ने एक और बहू को मौत की नींद सुला दिया है। दरअसल पोखरे में नवविवाहिता महिला का शव तैरता मिला तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोखरा से बाहर निकाला। मृतका की पहचान 20 वर्षीय युवती काजल के रूप में हुई। जानकारी मिल रही है कि कुछ महीने पहले ही मृतका की शादी हुई थी।

मामला छपरा के माँझी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां घोरहट पंचायत के सलेमपुर इलाके में पोखरे में तैरते महिला के शव को देख हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोखरा से बाहर निकाला। शव की पहचान सलेमपुर गाँव निवासी पंकज महतो की 20 वर्षीय काजल के तौर पर हुई। मृतका के परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो उसके घर कोहराम मच गया।

वहीँ काजल के पिता की माने तो सलेमपुर निवासी मनोज महतो के पुत्र पंकज से इसी वर्ष अप्रैल महीने में काजल का विवाह धूमधाम से सम्पन्न हुआ था और सामर्थानुसार दान दहेज भी दिया गया था लेकिन उनकी बेटी के साथ लगातार मारपीट की जा रही थी और अंततः उसका गला दबा हत्या कर शव को पोखरे में फेंक दिया है। पिता ने बताया कि इस गाँव मे बहुओं की हत्या लगातार की जा रही है इसलिए इस गाँव के बाहर एक बोर्ड पर इस गांव में बेटियों की शादी नही करने की चेतावनी लिख कर लगा देना चाहिए। हालांकि पुलिस की माने तो हत्या या आत्महत्या के बिंदु पर जांच कर आरोपियो को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।


Copy