शादी-मर्डर साथ साथ : दशहरा के अवसर पर प्रेमिका ने प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी,ससुराल आते ही हो गया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
During Dussehra, boyfriend and girlfriend got married in Devi temple, murder in in-laws' house During Dussehra, boyfriend and girlfriend got married in Devi temple, murder in in-laws' house

JAHANABAD:-खबर बिहार के जहानाबाद से हैं जहां दुर्गा के अवसर पर प्रेमी जोड़े की शादी और उसी दिन हत्या का मामला सामने आया है.हत्या की इस घटना के बाद से परिवार और गांव में हड़कंप मचा हुआ है,क्योंकि प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहनेवाले थे.


मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के पतला पोखर गांव का है.इस गांव की इंटर की छात्रा लक्ष्मी कुमारी और बीए.पार्ट वन के छात्र पुष्कर कुमार के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था.दोनो परिवार के लोग इस संबंध को लेकर नाराज थे.इस बीच दशहरा के अवसर पर लक्ष्मी और पुष्कर मेला देखने कोरा गांव गए थे..दोनो की वहां मुलाकात हुई और वहीं मां दुर्गा को साक्षी मानकर देवी मंदिर में दोनो ने शादी कर ली.शादी के बाद पुष्कर लक्ष्मी को लेकर अपने घर आ गया.. शादी की बात सुनते ही पुष्कर के परिवार वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया ..उन्हौने लक्ष्मी के साथ मारपीट करते हुए उसे अपने मां-पिता के घर जाने के कहा, पर पुष्कर से शादी के बाद लक्ष्मी ससुराल में ही रहने की जिद करने लगी जिसके बाद लक्ष्मी की गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को शव को ले जाकर बगल के खेत में फेंक दिया.


इधर मेला देखकर वापस नहीं लौटने लक्ष्मी के परिवार वाले परेशान थे.आज सुबह खेत में शव फेकें जाने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर भीड़ जुटी और और शव की पहचान लक्ष्मी के रूप में की गयी.इसके बाद लक्ष्मी के परिवार वाले मौके पर पहुंचे और शव की पहचान करते हुए दहाड़ मार कर रोने लगे.इसकी सूचना पुलिस वालों को दी गयी.लक्ष्मी के परिवालों वालों ने उसके प्रेमी और उसके परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगाये हैं.


इस संबंध में घोसी के थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है परिजन का आरोप है कि गांव के ही रमेश बिंद के परिवार द्वारा इस लड़की की हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। इस घटना के बाद आरोपी और सके परिवार वाले फरार हो गए हैं.


Copy