दुमका में विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म : पुलिस ने 3 युवक को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
dumka mai bideshi mahila se saamuhik dushkarma dumka mai bideshi mahila se saamuhik dushkarma

दुमका : बड़ी खबर दुमका से जहां हंसडीहा थाना क्षेत्र में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना के बाद एसपी पीतांबर सिंह खरवार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल किया.

मामले में एसपी ने मीडिया को बताया कि स्पेन की 2 महिला और पुरुष कोलकाता से नेपाल की ओर जा रहे थे. दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में पर्वत की प्राकृतिक दृश्य देखकर वहीं तंबू लगाकर रात्रि विश्राम करने लगे. देर रात कुछ असामाजिक तत्व को लोग वहां आकर महिला से ज़बरदस्ती करने लगा. महिला और पुरुष ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों से मारपीट भी किया है. मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर 3 संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना के बाद महिला का इलाज दुमका के फूलो झानो अस्पताल में चल रहा है. महिला से मिलने के लिए पूर्व मंत्री डॉ. लुईस मरांडी और दुमका सांसद सुनील सोरेन भी पहुंचे. मिलने के बाद सांसद सुनील सोरेन ने बताया कि घटना बड़ा ही शर्मसार करने वाली है. ऐसी घटना नहीं घटनी चाहिए. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जल्द ही सभी को पुलिस पकड़ लेगी.

वहीं घटना के बाद से ही राजनीति भी शुरू हो गई है. गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने ट्विटर हैंडल पर घटना की जानकारी दी है और वर्तमान सरकार पर भी आरोप लगाया है.


Copy