डबल मर्डर से दहला सिवान ! : सनकी ने ली प्रेमी-प्रेमिका की जान, सगी बहन के नाजायज रिश्ते से था खफा

Edited By:  |
Reported By:
double murder se dahla siwan double murder se dahla siwan

सिवान : बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि एक सनकी ने अपनी सगी बहन और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से गोद कर जान ले ली है। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। लड़की के भाई ने ही प्रेमी-प्रेमिका की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी है।

मामला सिवान के रंगरौली-रुकुन्दीपुर इलाके का बताया जा रहा है जहां बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों गांव के नहर के समीप चोरी छुपे मिलने पहुंचे थे। इतने में प्रेमिका का भाई मन्नू राम ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद वो अपना आपा खो बैठा और प्रेमी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में मौके पर ही प्रेमी युवक की मौत हो गई। उसके बाद प्रेमिका वहां से भाग कर घर चली गई। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का भाई भी घर पहुंचा और बहन से कहासुनी करने लगा। जिसके बाद भाई ने बहन की भी हत्या कर दी। इधर प्रेमी का शव सड़क पर मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आक्रोशित ग्रामीण हंगामा करने लगे।

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने लगी इसी क्रम में उन्हें प्रेमिका का भी शव उसके घर में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । ग्रामीणों ने प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप लगाया जिसके बाद मौके पर मौजूद एसडीपीओ ने हत्या के एक घण्टे के भीतर आरोपी भाई को गिरफ्तार करने के साथ-साथ हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू भी जब्त कर लिया। साथ ही हंगामा कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।


Copy