दो गुटों में झड़प : बम और गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति घायल, एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
do guton mai jharap do guton mai jharap

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां केंदुआडीह थाना क्षेत्र में होली के दिन दो गुटों में जमकर बम और गोली चली. घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है.

घटना के संबंध में घायल छोटू यादव ने मीडिया को बताया कि होली के दिन दो बजे मैं ग्राउंड से खटाल की ओर जा रहा था. तभी चंदन खटीक और विशाल खटीक समेत50लोगों ने उन पर बम तथा गोली चलाने लगा और कहने लगा कि यही खटाल का आदमी है. किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा जिसके बाद स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया. घायल व्यक्ति बम की छर्रे से घायल होने के बाबजूद भी अस्पताल अपना इलाज कराने पहुंचा. लेकिन पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं किया. घटना को अंजाम देने वाले में से सभी लोग खटीक मोहल्ले की है. जब कि घटना केंदुआ बाजार के ग्राउंड के खटाल का है.

वहीं केंदुआडीह पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है जिसमें खटीक मोहल्ला और यादव खटाल में मारपीट हुई है जिससे एक पक्ष घायल हो चुके हैं जिन का इलाज धनबाद के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. घटना की छानबीन की जा रही है जबकि घायल कर्मी छोटू यादव के लिखित शिकायत पर अनुसंधान जारी है. पुलिस ने अभी बताया कि बम बाजी और गोली जैसी घटना की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन फिर भी जांच अनुसंधान में जुटे हुए हैं.


Copy