दिनदहाड़े फायरिंग से दहला वैशाली : व्यापारी को गोली मार12 लाख की लूट, फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
dindahade firing se dahla vaishali dindahade firing se dahla vaishali

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी लूट को अंजाम दे दिया है। अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक जा रहे एक व्यापारी को गोली मार कर घयल कर दिया। साथ ही उसके पास से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है और घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज जारी है।

मामला वैशाली के सराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां व्यापारी अजय कुमार अपनी दुकान से पैसे लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने बैग छीना और व्यापारी को पैर में गोली मारते हुए फरार हो गए। आनन-फानन में घायल अजय कुमार को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है जहां उनका इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची सराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

वहीँ इस घटना ने एक बार फिर वैशाली पुलिस को चुनौती देने का काम किया जिस प्रकार से फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े लुटेरों ने पैसा लूट लिया इससे तो साफ पता चलता है कि अपराधियों को पुलिस और कानून दोनों का भय नहीं है। अब देखना यह है कि पुलिस इन अपराधियों को कब तक पकड़ पाती है।


Copy