देवघर में पुलिस बस और स्कूटी में टक्कर : हादसे में 1 स्कूली बच्चे की मौत, 2 घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai police bus aur scooti mai takkar deoghar mai police bus aur scooti mai takkar

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन स्थित डीएवी स्कूल के पास पुलिस बस और स्कूटी के बीच टक्कर होने से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई. हादसे में 2 बच्चे घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान एक स्कूली छात्र की मौत हो गई. वहीं 2 का इलाज जारी है.


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन स्थित डीएवी स्कूल के समीप शुक्रवार को सुबह में जब पुलिस बस बच्चे को स्कूल छोड़कर आगे बढ़ रही थी तभी सामने से आ रही स्कूटी के साथ बस की टक्कर हो गई. घटना में स्कूटी सवार 1स्कूली बच्चे की मौत हो गयी. वहीं 2 बच्चे घायल हो गए. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बस ने स्कूटी को कुछ दूर तक घसीटते रहा. तीनों स्कूली बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. आनंद फानन में सभी को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई जबकि दो छात्र गंभीर है जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे.


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर बवाल किया और पुलिस बस में तोड़फोड़ की. मामले की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ रित्विक श्रीवास्तव दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे. आक्रोशित लोगों को पुलिस द्वारा काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं बनी. इस दौरान स्थानीय और पुलिस में जमकर बहस हुई. भीड़ को तीतर भीतर करने के लिए पुलिस को हल्की लाठी चार्ज भी करनी पड़ी. एसडीपीओ के अनुसार दोषी बस चालक पर नियम संवत कार्रवाई की जाएगी. दूसरी और मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं मोहल्ले में मातम छाया हुआ है.



Copy