दरिंदो के चंगुल से बची नाबालिग : गैंगरेप के 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
darindo ke changul se bachi  naabaalig darindo ke changul se bachi  naabaalig

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां तालझारी थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 6 आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. तालझारी थाना में आइपीसी की धारा 376 डी एवं 6/8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि तालझारी थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को एक किशोरी से हुए गैंगरेप मामले की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक बोरियो थाना क्षेत्र का एवं शेष छह आरोपी तालझारी थाना क्षेत्र का रहनेवाला है.

पीड़िता के चाचा के मुताबिक उसकी भतीजी को आरोपी युवक शादी के घर से बहला-फुसला कर जंगल ले गया और अपने साथियों के साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. गैंगरेप के बाद साक्ष्य छुपाने व खुद बचने के लिए किशोरी को पत्थर से कुचकर जान मारने का असफल प्रयास किया. भतीजी ने होश आने के बाद किसी तरह घर पहुंच कर घटना की जानकारी दी. उसके बाद परिजनों ने तालझारी थाना में शिकायत की.

राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार ने बुधवार को तालझारी थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 2 आरोपी युवक को पहले गिरफ्तार किया गया. दोनों से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर शेष 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. एक अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में तालझारी थाना में आइपीसी की धारा 376 डी एवं 6/8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


Copy