दरभंगा में पुलिस पर ईंट-पत्थरों से हमला : शराब तस्कर को अरेस्ट करने पहुंची थी टीम, जिप्सी चकनाचूर

Edited By:  |
Reported By:
darbhanaga me police par int patthron se hamla darbhanaga me police par int patthron se hamla

दरभंगा : बड़ी खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां शराब मामले में फरार वारंटी को गिरफ्तार करने पहुची पुलिस पर कुछ युवकों ने हमला बोल दिया। जानकारी मिल रही है कि मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी डंडे, ईंट-पत्थरो की बौछाड़ कर दी। इस दौरान सभी पुलिस कर्मी जान बचाकर मौके से भाग खड़े हुए।

मामला दरभंगा जिले के कमतौल थाना इलाके के मोहम्मदपुर गाव का बताया जा रहा है जहां पुलिस दल पर लोगो ने हमला बोल दिया जिसमें पांच पुलिस के जवान न सिर्फ घायल हो गए बल्कि एक पुलिस कर्मी को बंधक भी बना लिया । इस हमले में पुलिस जीप के शीशे भी तोड़ दिए गए हालांकि बाद में जिला मुख्यालय से भारी संख्या में मौके पर पुलिस भेज बंधक पुलिस के जवान को मुक्त कराया ।

जानकारी मिल रही है कि फरार चल रहे शराब कारोबारी मुकेश सहनी और रंजीत महतो के घर पुलिस वारंट के साथ गिरफ्तार करने पहुची थी। इसी दौरान अचानक परिवार के लोगो ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। पुलिस जबतक कुछ समझती तबतक लोगो ने लाठी डंडे ईंट पत्थर फेंक पुलिस को न सिर्फ जख्मी कर दिया बल्कि पुलिस को जान बचाकर भागने को मजबूर भी कर दिया । पुलिस के जवान किसी तरह जान बचाकर वहा से निकल तो गए लेकिन पुलिस जीप चला रहे चालक अपनी जीप घुमाकर जबतक भागता उससे पहले हमलावर के कब्जे में आ गया। लोगो ने पुलिस जीप के चालक के साथ भी मारपीट कर उसे बंधक बना कर रख लिया था ।


Copy