दबंग थानेदार ! : वैशाली में लात घूसों से चौकीदार को पीटा, अब दे रहे ये सफाई

Edited By:  |
dabang thanedar vailshali me chaukidar ki pitai dabang thanedar vailshali me chaukidar ki pitai

Vaishali : शराब की छापेमारी के दौरान 'दबंग' थानेदार ने एक वृद्ध चौकीदार की जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी। जिससे चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया है। थानेदार ने चौकीदार की पिटाई कर उसी जगह पर छोड़ कर भाग गया। बाद में स्थानीय लोगों ने घायल चौकीदार के परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने घायल को सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

घायल चौकीदार राजापाकड़ थाना में तैनात है। 50 वर्षीय चौकीदार रघुनाथ पासवान थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के निवासी हैं।थानाध्यक्ष शराब की छापेमारी में निकले थे इसी बीच चौकीदार को थानेदार ने गौसपुर गांव बुलाया था। इसी दौरान पिटाई कर दी गयी। थानेदार ने वृद्ध चौकीदार को लात घूसों से पीटा और फिर घायल अवस्था में छोड़ कर भाग निकला। परिजनों ने घायल चौकीदार रघुनाथ पासवान को सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

इस संबंध में राजापाकर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शराब की छापेमारी में वे निकले थे इसी बीच चौकीदार से शराब कारोबारियों की जानकारी मांगी । चौकीदार के द्वारा शराब कारोबारियों के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी। थानेदार ने शराब करोबारी से चौकीदार की मिलीभगत होने की बात कही है। लेकिन उन्होनें पिटाई की बात से इंकार किया है।थानाध्यक्ष ने आरोप को पूरी तरह गलत बताया है।

वैशाली से रिषभ कुमार की रिपोर्ट ...


Copy