कांग्रेस का हल्ला बोल : केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला मुख्यालय में किया जमकर प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
congress ka halla bol congress ka halla bol

धनबाद : धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला मुख्यालय में आज केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान उपायुक्त कार्यालय की घेराबंदी भी की गई.


आंदोलन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेशानुसार आज समस्त जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. पूरे देश में कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन करती आ रही है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह से विपक्ष को खत्म करके तानाशाही रवैया अपनाने का प्रयास कर रहे हैं. जिसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. आज लोकतंत्र खतरे में है , संविधान खतरे में है. यही नहीं विपक्ष को खत्म करने के लिए लगातार सीबीआई और ईडी का सहारा लिया जा रहा है. ताकि केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कोई आवाज बुलंद ना कर सके. पूरे देश ने देखा कि किस तरह से राहुल गांधी को आनन-फानन में 2 साल की सजा कराने के साथ ही उनकी सदस्यता को रद्द कर दिया गया.


Copy