शिक्षा मंत्री के बयान पर टिप्पणी से किया मना.. : दरभंगा में समाधान यात्रा पर CM नीतीश ...प्रो चंद्रशेखर, मखाना और एम्स पर दिया बड़ा बयान..

Edited By:  |
Reported By:
cm nitish gave big statement regarding prof chandrashekhar,makhana and aiims. cm nitish gave big statement regarding prof chandrashekhar,makhana and aiims.

Darbhanga-सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत आज दरभंगा दौरे पर हैं.आज उन्हौने यात्रा की शुरूआत मनीगाछी प्रखंड के ब्रहमपुरा-भटपुरा पंचायत

से की है

सीएम नीतीश कुमार ने यहां के वार्ड नं 0-2 में दलित बस्ती का निरीक्षण किया और वहां मौजूद ग्रामीणों के साथ संवाद किया.सीएम ने कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया.सीएम ने दरभंगा के तारामंडल का भी उद्घाटन किया. सीएम के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी,भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी,पीएचईडी मंत्री ललित यादव समेत कई अन्य मंत्री,विधायक,विधान पार्षद और विभिन्न विभागो के अधिकारी मौजूद हैं.

सीएम नीतीश ने मखाना प्रोसेसिंग को भी देखा और इसकी पैदावार बढाने एवं बेहतर बाजार उपलब्ध कराने को लेकर काम करने की बात कही.मछली पालन को लेकर चौर की जमीन के उपयोग करने की भी बात कही और इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.दरभंगा में एम्स के सवाल पर नीतीश ने कहा कि इसके लिए अलग से जमीन दी जा रही है और इसका चयन हो गया है..वहीं शिक्षा मंत्री प्रो चन्द्रशेकर के रामचरितमानस को लेकर दिए गए बयान पर टिपप्णी करने से मना कर दिया है.सीएम ने कहा कि उन्हें शिक्षा मंत्री के किसी विवादित बयान की जानकारी नहीं है.


Copy