सीएम ने रामगढ़वासियों को दी सौगात : पतरातू में VVIP होटल पर्यटन विहार का उद्घाटन, कई बड़ी योजनाओं का भी किया ऑनलाइन शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
cm ne ramgarhwasiyo ko di saugaat cm ne ramgarhwasiyo ko di saugaat

रामगढ़: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज रामगढ़ जिले के पतरातू लेक रिसोर्ट में नवनिर्मित वीवीआइपी गेस्ट हाउस का बटन दबा कर उद्घाटन किया. सीएम नेजिले के कई विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. रामनवमी अखाड़ा मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. पतरातु पहुंचने पर सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन मंत्री हफीजुल हसनएवंबड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद मौजूद रही. मुख्यमंत्री का स्वागत पारंपरिक तरीके से किया गया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नवनिर्मित होटल पर्यटन बिहार का उद्घाटन किया. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ऑनलाइन जिले के कई बड़ी योजनाओं का शिलान्यास किया. सीएम ने विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया.

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप इस डैम को सुरक्षित रखिए. स्थानीय लोग इसकी देखभाल कीजिए. पर्यटक यहां गंदगी छोड़ कर चले जाते हैं ये सही नहीं है. नहीं तो सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी. इसका ध्यान रखिए. ये आपकी रोजी रोजगार का बड़ा साधन बनेगा.


Copy