चोरों का उत्पात : जेवर दुकान से गहने की अलमारी ले भागे चोर,जानिए मामला

Edited By:  |
choron ka utpat choron ka utpat

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज में चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा, आए दिन चोरी छिनतई, लूट जैसी घटना को अंजाम देकर चोर नौ दो ग्यारह हो जा रहे है। वहीँ पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। अज्ञात चोरों ने एक स्वर्ण व्यवसाई के दुकान का शटर का ताला काट, दुकान से गहने का अलमारी लेकर भाग गए।

घटना गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र जहां अज्ञात चोरों ने एक स्वर्ण व्यवसाई के दुकान का सटर का ताला काट, दुकान से गहने का अलमारी लेकर भाग गए। शिवम ज्वेलर्स एवं बर्तन दुकान के नाम से बुलेट कुमार अपनी दुकान चलाते हैं। बीती रात वो अपना दुकान बंद कर बुलेट कुमार अपने घर चले गए, जब सुबह मे आए तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है और शटर थोड़ा ऊपर उठा हुआ है।

जब दुकान के अंदर पीड़ित गया तो देखा कि सामान बिखरे हुए हैं,और दुकान के अंदर रखा आभूषण का अलमीरा गायब है। इसी बीच दुकान में हुई चोरी की घटना को उन्होंने भोरे पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भोरे पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित दुकानदार के मुताबिक दुकान के अंदर से जो अलमीरा की चोरी की गई है। उसमें 5 किलो चांदी, 15 ग्राम सोना 6000 नगर सहित कागजात थे, जिसको अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। पीड़ित बुलेट कुमार ने भोरे थाना मे आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस मामले में भोरे थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह ने कहा कि चोरी की घटना सही है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले को पुलिस चिन्हित कर कार्रवाई करेगी, पीड़त द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। ड्यूटी में तैनात चौकीदारों के ऊपर भी कार्रवाई होगी,जिन्होंने गश्त के दौरान लापरवाही बरती है।


Copy