चोरो का फेवरेट बना बंधू ज्वेलर्स : 6 साल के अंदर तीसरी बार उड़ाया जेवरात, पुलिस के हाथ अब तक खाली

Edited By:  |
Reported By:
choro ka favorite bana bandhu jwellers choro ka favorite bana bandhu jwellers

बेगूसराय : बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां बीती रात चोरो ने एक ज्वेलर्स के शॉप से सोने - चांदी के जेवरातो पर हाथ साफ़ कर लिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने शटर काटकर वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने पिछले 6 साल में तीसरी बार इस ज्वेलर्स के यहां सेंध लगाई है। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

मामला बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बखरी बाजार स्थित बंधू ज्वेलर्स में चोरों ने शटर काटकर और तिजोड़ी तोड़कर करीब 3 किलो चांदी और 15 ग्राम के लगभग सोने के जेवरात की चोरी कर ली है। सोमवार अहले सुबह स्थानीय लोगों ने शटर का ताला टूटा देखा तो सोनार को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे सोनार ने शॉप के अंदर जाकर देखा तो पाया कि चोरो ने तिजोरी काट कर जेवरात पर हाथ साफ़ कर लिया।

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कहा कि बखरी बाजार के व्यवसाई अपराधियों के रहमों करम पर व्यवसाय कर रहे हैं। पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है। बदमाश लगातार व्यवसायियों को टारगेट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। बंधू ज्वेलर्स में 6 साल के अंदर यह तीसरी चोरी की घटना है। हर बार चोरी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करती है मुकदमा भी दर्ज होता है लेकिन आज तक पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और ना ही चोरी गई समान ही बरामद कर सकी है।


Copy