चोर के पीछे दौड़ती भागती नजर आई पुलिस : मरीज के पैसे ले उड़न छू हो गया शख्स, VIDEO VIRAL

Edited By:  |
CHOR KE peeche daudti bhagti najar aai police CHOR KE peeche daudti bhagti najar aai police

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां एक अस्पताल में एक चोर के पीछे एक दर्जन सिक्योरिटी गार्ड और 4 पुलिस जवानों को दौड़ते भागते देख हर कोई हैरान था। करीब 20 मिनट तक चोर ने सभी को अस्पताल कैंपस में ही इधर उधर भगाया। बताया जा रहा है कि चोर ने अस्पताल में भर्ती एक मरीज का पैसा उड़ा लिया। फिर जैसे ही मरीज को अहसास हुआ कि उसके पैसे पर हाथ साफ़ किया गया है तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहीँ पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला मुजफ्फरपुर के SKMCH का है जहां इमरजेंसी वार्ड मे भर्ती एक मरीज को कंबल ओढ़ाकर शातिर ने 300 रुपए चोरी कर लिया। मरीज जब चोर-चोर चिल्लाने लगा तो सिक्यूरिटी गार्ड भी उसके पीछे दौर पड़े। इसके बाद शातिर कैंपस मे इधर उधर भागने लगा। चोर करीब 20 मिनट तक एक दर्जन सिक्योरिटी गार्ड और 4 पुलिस जवानों को अपने पीछे दौड़ाया।

बताया जा रहा है कि काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया की उसके माता पिता अस्पताल मे ही चतुर्थवर्गीय कर्मी है। आरोपी ने मरीज से भी माफ़ी मांगते हुए कहा कि आगे से कभी ऐसा काम नहीं करेगा। साथ ही उसने मरिज से केस नहीं करने की अपील करने लगा। जिसके बाद मरीज भी भावुक हो गया और पुलिस से विनती करते हुए कहा कि इसे मुक्त कर दिया जाये यह आगे से कभी ऐसा नहीं करेगा।


Copy