एक मुट्ठी धान के लिए बच्चा बना बंधक : छुड़ाने गयी पुलिस पर पथराव..जवाबी कार्रवाई में लाठीचार्ज..

Edited By:  |
Reported By:
child held hostage for a handful of paddy.stones pelted at police who went to to sescue. child held hostage for a handful of paddy.stones pelted at police who went to to sescue.

कैमूर-एक बड़ी खबर कैमुर से है जहां खेत से एक मुट्ठी धान लेने पर बच्चे को बंधक बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चे को आरोपी के घर छुड़ाने गई पुलिस को भी ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार कैमुर के अखलासपुर गांव में एक बच्चे के खेत में धान की एक मुट्ठी लेने पर खेत के मालिक अभय प्रताप सिंह ने बच्चे को बंदी बनाकर घर में बंद कर दिया ।आरोपी अभय प्रताप सिंह के घर पर ग्रामीणों के जुटान की सूचना पर भभुआ पुलिस पहुंची..यहां पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश को झेलना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया।मामले में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर खदेड़ा और मामले को शांत कराया।

पुलिस ने आरोपी अभय प्रताप सिंह के घर से बंदी बनाए बच्चे को छुड़ाकर ले गई। भभुआ पुलिस फिलहाल बच्चे के परिजनों को बुलाकर उन्हे सौंप दिया है। भभुआ एसपी मोहन लाल शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के साथ पुलिस की झड़प में एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोट आई है जिन्हे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।पुलिस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेगी ।


Copy