चाईबासा में दो जिलों की समीक्षा बैठक : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन टाटा कॉलेज मैदान में सिमडेगा और चाईबासा जिले के विकास कार्यों को लेकर कर रहे बैठक

Edited By:  |
Reported By:
chaibasa mai do jilon ki samixa baithak  chaibasa mai do jilon ki samixa baithak

रांची: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन टाटा कॉलेज मैदानपहुंचे. सिमडेगा और चाईबासा के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. बैठक के बाद सीएम हेमन्त सोरेन खतियानी जोहार यात्रा की सभा को संबोधित करेंगे.

सिमडेगा और चाईबासा जिले की समीक्षा बैठक शुरू. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक चल रही है. दोनों जिलों के अधिकारी समीक्षा बैठक में भाग ले रहे हैं. राज्य स्तरीय अधिकारी भी समीक्षा बैठक में हिस्सा ले रहे हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चाईबासा के दौरे पर हैं, जहां वो समीक्षा बैठक कर रहे हैं. चाईबासा और सिमडेगा में हो रहे विकास के कामों की जानकारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ले रहे हैं. समीक्षा बैठक टाटा इंटर कॉलेज मैदान में बनाए गए टेंट में चल रही है, जिसमें राज्य के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. चाईबासा और सिमडेगा के अधिकारी मौजूद हैं. बैठक में पावर प्वाइंट के जरिए प्रेजेंटेशन दिया जा रहा है. 23 जनवरी को सिमडेगा की सभा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने साफ कर दिया था कि लापरवाह अधिकारियों को बक्सा नहीं जाएगा. गिरिडीह में समीक्षा बैठक के लापरवाही के आरोप में दो अधिकारियों पर कार्रवाई की गई थी.


Copy