बक्सर में डिरेल हुई मालगाड़ी : हावड़ा- दिल्ली मुख्य मार्ग पर परिचालन प्रभावित, घंटो प्रयास के बाद दुबारा शुरू

Edited By:  |
Reported By:
buxer me derail hui malgaadi buxer me derail hui malgaadi

बक्सर : बड़ी खबर आ रहीं है बक्सर से जहां मालगाड़ी की कई डिब्बे डीरेल होने की जानकारी मिल रही है। घटना के बाद हावड़ा- दिल्ली मुख्य मार्ग पर परिचालन प्रभावित हो गया है। सूचना मिलते ही दानापुर रेल मंडल के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। हालाँकि कुछ घंटों की मशक्कत के बाद रेल परिचालन को दुबारा शुरू कर दिया गया है।

जानकारी मिल रही है कि शनिवार सुबह 8:55 बजे हावड़ा-दिल्ली मुख्य मार्ग पर जमानिया रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी के कई डिब्बे के डीरेल होने की सूचना मिलते ही दानापुर रेल मंडल के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ट्रेनों को विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रुकवाया गया, जिसके कारण यात्रियों को भी काफी फजीहत का सामना करना पड़ा है। घटनास्थल पर यांत्रिक विभाग के अधिकारी और कर्मी मौके पर पहुंचे तथा समस्या को दुरुस्त कर मालगाड़ी को पटरी से हटाया गया, जिसके बाद पुनः परिचालन शुरू हो सका।

बक्सर रेलवे स्टेशन इंक्वायरी काउंटर पर कार्यरत कर्मी मो सुहैल बताते हैं कि मालगाड़ी के डिब्बे के पटरी से उतरने के कारण कई ट्रेनें विलंब से चली जिनमें 12331 हिमगिरी एक्सप्रेस जो कि 11:38 पर बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंचती है वह आधा घंटा विलंब से चली. इसके अतिरिक्त 12:19 पर बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस 15 मिनट, 10:34 पर बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली डाउन मगध एक्सप्रेस डेढ़ घंटा तथा 11:15 पर आने वाली डाउन अहमदाबाद एक्सप्रेस 40 मिनट, 12:22 पर स्टेशन पर पहुंचने वाली डाउन ब्रह्मपुत्र मेल 30 मिनट, तथा 12:00 बजे बक्सर टेलवे स्टेशन पहुंचने वाली पंडित दीनदयाल उपाध्याय पटना जंक्शन सवारी गाड़ी 30 मिनट विलंब से चल रही है. उन्होंने बताया कि परिचालन दिन में 11:20 से बिल्कुल सुचारू तरीके से चल रहा है ।


Copy