अजब-गजब : एक MOBILE के लिए साला ने नए-नवेले जीजा पर तान दी पिस्टल,फिर क्या हुआ...

Edited By:  |
Reported By:
Brother-in-law pulled out his pistol just for a mobile Brother-in-law pulled out his pistol just for a mobile

VAISHALI:- खबर बिहार के वैशाली जिला से है..जहां एक मोबाइल की वजह से साले ने नव-नवेली जीजा पर पिस्टल से फायरिंग कर दी..गनीमत रही कि गोली मिसफायर हो गई जिसकी वजह से जीजा की जान बच गई..मोबाइल के लिए जीजा–साले के बीच विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और साले को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार विवाद उस मोबाइल को लेकर ही जिसे दुल्हन को दहेज के साथ मिला था और वह दुल्हन फेसबुक और इंस्ट्राग्राम पर फोटो शेयर कर रही थी.इस मोबाइल की वजह से महज 15 दिन के अँदर ही शादी टूटने के कगार पर है.

दरअसल जिले के हाजीपुर बागमली मोहल्ला निवासी मोहम्मद खुर्शीद आलम के बेटी सबा खातून की शादी 15 दिन पहले लालगंज नगर क्षेत्र के थाना रोड स्थित पानी टंकी के पास मोहम्मद लाल बाबू के लड़का मोहम्मद इलियास के साथ हुई थी। मगर शादी के महज 15 दिन बीता भी नहीं था कि मोबाइल को लेकर विवाद शुरू हो गया। लड़की के पिता मोहम्मद खुर्शीद आलम मां रजिया खान भाई मोहम्मद सोहेल एवं अन्य साथी के साथ लालगंज थाना रोड स्थित लाल बाबू के घर पर आ धमके जिसके बाद विवाद और बड़ा हो गया.. देखते ही देखते नई नवेली दुल्हन के भाई मोहम्मद सोहेल अपने ही जीजा पर पिस्टल तान दिया हालांकि गनीमत रही की पिस्टल से गोली नहीं निकली नहीं तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

वही लड़के के परिजनों की सूचना पर लालगंज थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दुल्हन के भाई मोहम्मद सोहेल को पिस्टल और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.इस संबंध में दुल्हन की मां ने बताया कि मेरा दमाद सोने की चैन एवं अंगूठी की मांग कर रहा था.. नहीं देने पर मेरे लड़की से बात नहीं करने देता था। हम जो अपने बेटी को मोबाइल दिए थे.. उसको भी छीन लिया है। जिसके बाद हम अपने समधनी के मोबाइल पर फोन लगाएं तो बात नहीं कराई और बोली कि आपकी बेटी यहां नहीं है जिसके बाद हम सभी भागे भागे लड़के के घर पहुंचे तो हम लोगों के साथ मेरी बेटी के ससुराल वाले गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा जिसके बाद विवाद बढ गया.

वहीं लड़का की मां ने बताया कि मेरी बहू मोबाइल के जरिए इंस्टाग्राम एवं फेसबुक पर फोटो डालती थी, जिसको लेकर मेरा बेटा मना करता था. बार-बार मना करने के बाद बावजूद भी दुल्हन ने बात नहीं मानी तो मेरा लड़का मेरे बहू से मोबाइल छीन लिया और रख दिया.इसी बात को लेकर मेरे बहू के माता-पिता और भाई आकर गाली-गलौज के साथ साथ मारपीट करने लगे और बहू के भाई मोहम्मद सोहेल ने मेरे बेटे के कनपटी पर पिस्टल तान दिया.. जिससे हम सभी लोग डर गए..इस वाकये के बाद शादी के महज 15 दिन बाद ही शादी टूटने के कगार पर है.


Copy