दर्दनाक हादसा : डाक बम की सेवा कर लौट रहे सगे भाई समेत तीन ग्रामीण ट्रेन की चपेट में आए..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Three including two brothers died after being hit by a train. breaking Three including two brothers died after being hit by a train.

BANKA:-बड़ी खबर बांका जिला से है..जहां बांका-देवघर रेलखंड पर बड़ा हादसा हुआ है,जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है.


मिली जानकारी के अनुसार कटोरिया थाना के पापरेबा काला जंगली इलाके में ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई है.यह हादसा बांका-देवघर रेलखंड पर हुई है,सूचना के बाद कटोरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.हादसे के शिकार युवकों की पहचान की जा रही है.


मृतक की पहचान कटोरिया थाना के उदयपुर गाँव के मानिकलाल मुर्मू ,अरविंद मुर्मू एवं राम मुर्मू के रूप में की गई है.मृतक सुनतानगंज देवघर-कामरिया पथ पर रात में डाक बम की सेवा करने गये थे और सुबह लौटने के क्रम मे ट्रेन की चपेट मे आने से तीनो की दर्दनाक मौत हो गयी.जंगली इलाका होने के कारण काफी देर बात लोगो ने शव को देखा एवं पुलिस को सुचना दी.पुलिस ने शव की पहचान कर परिजनों को सुचना दी.



घटना की सुचना पर बेलहर dsp प्रेमचंद सिंह एबं कटोरिया पुलिस मौक़े पर पहुंची एवं शव को कब्जे मे लिया.स्थानीय लोगों ने बताया की मानिकलाल मुर्मू एबं अरबिंद मुर्मू आपस मे सगे भाई हैं.एवं देवघर-अगरतला एक्सप्रेस की चपेट में तीनों आये हैं.



Copy