BIG BREAKING : MOTIHARI में रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Registry office employee murdered in broad daylight in MOTIHARI breaking Registry office employee murdered in broad daylight in MOTIHARI

MOTIHARI:-बड़ी खबर बिहार के पूर्व चंपारण से हैं..यहां रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की गोली मार हत्या कर दी गई है.हत्या की वरादत के बाद इलाके में सनसनी फेल गई है.


हत्या की यह वारदात पूर्व चंपारण जिले के केसरिया थाना क्षत्र की है, जहाँ घर से रजिस्ट्री कार्यालय जा रहे युवक को रास्ते में घेर कर बाइक सवार अपराधियो ने गोलियों से भून दिया जिसमें मौके पर ही मौत हो गई साथ ही एक युवक को गंभीर चोट आई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।


मृतक मुन्ना दुबे बझिया ओपी छेत्र के मननपुर गांव का निवासी थे.वे ऑफिस टाइम में अपने घर से केसरिया स्थित रजिस्ट्री ऑफिस बाइक से जा रहे थे. मुन्ना दुबे के साथ बिट्टू नाम का युवक भी जा रहा था, तभी राजपुर कोठी के समीप पीछे से बाइक से पीछा कर हथियार से लैस अपराधो ने मुन्ना पर हमला बोल ताबतोड़ गोलिया बरसाई और फिर फरार हो गए.गोली लगने के बाद मुन्ना मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई । वही बिट्टू नाम के युवक को गोली तो नहीं लगी लेकिन वह भागने के क्रम में गिर गया जिसमें वह घायल हो गया .


वही इस घटना के बाद गांव वाले काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और घायल युवक को अस्पताल पहुचाया गया । इस बीच गांव वालों ने पुलिस को सुचना दी जिसके बाद मौके पर चकिया डीएसपी खुद पहुंचे और मामले की जानकारी ली .

इस बीच पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया जमीन विवाद में हत्या बता रही है . डीएसपी ने बताया कि घटना स्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया गया है और मृतक को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । इसके अलावे घायल युवक से पूछ ताछ की जा रही है । साथ ही मोतिहारीं एसपी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए SIT का गठन भी कर दिया है ताकि अपराधियो को जल्द गिरफ्तार किया जा सके ।


Copy