CRIME NEWS : BHAGALPUR में जमीन कारोबारी पप्पू यादव की हत्या

Edited By:  |
Reported By:
breaking  pappu yadav ki hatya se sansani. breaking  pappu yadav ki hatya se sansani.

BHAGALPUR:-खबर भागलपुर जिले के नौगछिया पुलिस जिला से है..जहां जमीन कारोबारी पप्पू यादव की गोली मार हत्या कर दी गई है. हत्या की यह घटना नौगछिया के गोपालपुर थाना के हरनाथचक टावर के पास हुई है. मृतक पप्पू यादव को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से छलनी कर दिया। तीन-तीन गोली कनपट्टी,सीना और पेट लगी है।गोली लगने से पप्पू यादव की मौके पर ही मौत हो गई।


वहीं पप्पू यादव को बचाने आए हेम नारायण उर्फ हेमी सिंह को भी अपराधियों ने गोली मार दिया। गोली जांघ में गोली लगी है। परिजनों ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया।वहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया।


मिली जनकारी के अनुसार मृतक पप्पू यादव बात कर रहा था। इसी दौरान तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे।पप्पु यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.पप्पू यादव की मौत के बाद वहां से फरार हो गए।सूचना के बाद परिजनों ने आनन फानन में दोनो को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। चिकितस्कों ने पप्पू यादव को मृत घोषित कर दिया जबकि हेमनारायण को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया.


घटना की सूचना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण ,गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार अस्पताल पहुंच कर घटना का जानकारी ली। मिली जानकारी के अनुसार अनुमंडल अस्पताल से पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

मीडिया से बात करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि अपराधियों ने गोली मार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दिया है। एक व्यक्ति घायल है।हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बताया जा रहा है। मृतक जमीन खरीद फरोख्त करता था। परिजन का कहना कि पूर्व में पप्पू यादव को झुठे केस में फंसाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।


Copy