BREAKING NEWS : वैशाली में युवक को खदेड़ कर मारी गोली, हत्या से स्कूल परिसर में मची सनसनी

Edited By:  |
breaking news vaishali me yuvak ko khader kar mari goli breaking news vaishali me yuvak ko khader kar mari goli

HAJIPUR:बड़ी खबर सामने आ रही है। युवक को खदेड़ कर अपराधियों ने गोली मारी है। भागने के दौरान युवक पहुंचा स्कूल प्रांगण में पहुंचा जहां अपराधियों ने उसे गोली मार दी। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वारदात के बाद स्कूल परिसर से लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती हाईस्कूल परिसर के प्रांगण में एक व्यक्ति को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक सोनपुर थाना अंतर्गत मुन्ना कुमार बताया जा रहा है। मृतक के पास से आधार कार्ड मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। घटना की सूचना पर वैशाली थाना अध्यक्ष एवं एसडीपीओ मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए।

एसडीपीओ ने बताया कि स्कूल परिसर में एक युवक का शव मिला है। सोनपुर का रहने वाला बताया गया है। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। सूत्रों ने बताया कि एक बाइक पर तीन युवक आए थे। दो युवकों ने मुन्ना कुमार को दौड़ा दौड़ा कर गोली मार दी। मुन्ना कुमार जान बचाने की नीयत से स्कूल परिसर में घुसा था लेकिन यहां भी अपराधियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा ।

वैशाली से ऋषभ कुमार की रिपोर्ट ...


Copy