BREAKING NEWS : गुमला में वृद्ध का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
breaking news breaking news

गुमला : खबर है गुमला की जहां सदर थाना के झारखंड डीपा लेचा टोंगरी के पास बुधवार की शाम एक बुजुर्ग का शव मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि गुमला थाना की पुलिस ने गिंडरा कुम्हारटोली निवासी 65 वर्षीय अरूण महतो का शव बरामद किया है. मृतक अरुण के शरीर में जगह-जगह चोट का निशान हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि वृद्ध की हत्या कर शव को सुनसान जगह टोंगरी के समीप फेंक दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


पुलिस के मुताबित शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि अरूण महतो की मौत कैसे हुई है. यहां बता दें कि बुधवार को कुछ चरवाहे पशुओं को चराने के लिए लेचा टोंगरी के समीप गये हुए थे. तभी टोंगरी के समीप शव को देखा. वहीं इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गयी. इसके बाद पुलिस को बताया गया. मौके पर गुमला थाना की पुलिस पहुंच कर शव बरामद किया. पुलिस ने आसपास के कई लोगों से पूछताछ किया है.

ग्रामीणों ने बताया कि दीपावली पर्व पर मृतक अरूण महतो दीया बनाकर गांव-गांव घूमकर बेच रहा था. उसे अंतिम बार बीते रविवार को देखा गया था.


Copy