BREAKING NEWS : बेगूसराय में नाबालिग बच्ची हत्याकांड मामले में मुख्य गवाह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
breaking news breaking news

बेगूसराय : बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां जिले में पिछले साल चर्चित नाबालिग की रेप कर हत्या कर अपने घर के बेसमेंट में दफनाने मामले की मुख्य गवाह की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों ने बाइक से जाने के दौरान सिर पर पीछे से हमला कर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

दरअसल बछवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में जुलाई2023में पूर्व मुखिया के कैंपस में मेहंदी तोड़ने गई10साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया और फिर उसकी हत्या कर शव को बेसमेंट में दफनाया गया था. घटना के 4 दिन बाद पुलिस ने पूर्व मुखिया समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया और उसके बेसमेंट की खुदाई कर बच्ची का शव बरामद किया था. मामले में पूर्व मुखिया समेत तीन लोग हाई कोर्ट से जमानत पर बाहर हैं जबकि तीन लोग अभी भी जेल में बंद हैं. इस बीच2जुलाई को मुख्य गवाह मृतक बच्ची की दादी की गवाही कोर्ट में होना था. गवाही से पहले मुख्य गवाह अपने दामाद के साथ बाइक से बेगूसराय वकील से मिलने आ रही थी. परिजनों का आरोप है मुख्य गवाह अपने दामाद के साथ बाइक से घर से बेगूसराय के लिए चली थी तभी सिंघौल थाना क्षेत्र के एन एच31पर अज्ञात बदमाशों के द्वारा पीछे से महिला के सिर पर किसी चीज से वार किया गया जिससे महिला वहां गिर गई और जख्मी हो गई,उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजन ने शव को लेकर अपने गांव चले गए जहां से बछवाड़ा थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

घटना के संबंध में मृतका के पुत्र और दामाद ने बताया कि महिला मुख्य गवाह थी और 2 जुलाई को गवाही होनी थी. इसलिए वह वकील से मिलने जा रही थी. लेकिन रास्ते में ही बदमाशों ने उसके सिर पर हमला कर हत्या कर दिया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि महिला की मौत कैसे हुई है.