जिसे बचपन में गोद में घुमाया.. : उसी भतीजे ने अपने चाचा की निर्मम हत्या कर दी..

Edited By:  |
breaking Nephew brutally murdered uncle in Muzaffarpur breaking Nephew brutally murdered uncle in Muzaffarpur

Muzaffarpur:-खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से हैं..जहां भतीजे ने अपने सगे चाचा की चाकू और कुदाल से हमला कर हत्या कर दी...चाचा की हत्या की बाद इलाके में सनसनी फैल गई वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

हत्या की वजह जमीनी और पैसे का विवाद बताया जा रहा है.मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के बंदरा पंचायत अंतर्गत मलंगा निवासी रंजीत चौधरी की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। मृतक के पुत्र मनी कुमार ने बताया कि उसके पिता दिल्ली के नरेला में काम करते थे। करीब एक महीना पूर्व से घर आये थे और गुरूवार की शाम को खेत से पानी पटाकर लौट रहे थे,तभी जमीनी विवाद व पैसे की लेनदेन को लेकर उनका अपने भतीजे से विवाद हो गया.भतीजे ने चाकू और कुदाल से हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.उन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई.वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी के साथ भी पिटाई हुई है और वह भी अस्पताल में इलाज करवा रहा है.

वहीं सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पियर थानाध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि चाकू मार कर एक व्यक्ति को घायल कर दिए जाने की सूचना मिली थी।घटनास्थल पर जाने पर पता चला कि उसे एसकेएमसीएच ले जाया गया है.कुछ देर बाद घायल व्यक्ति के मौत की खबर मिली.इसके बाद पुलिस परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी

मुजफ्फरपुर से चंदन चौधरी की रिपोर्ट


Copy