मर गई मां की ममता ! : BEGUSARAI में एक महिला ने तीन बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग..

Edited By:  |
BREAKING  A woman jumped into the river with three children in Begusarai. BREAKING  A woman jumped into the river with three children in Begusarai.

BEGUSARAI:-बड़ी खबर बेगूसराय जिले से है..जहां एक महिला ने 3 बच्चों के साथ बुढ़ी गंडक नदी में छलांग लगाई है..तीन बच्चों के साथ महिला के नदी में छलांग लगाने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और अपने स्तर से खोजबीन शुरू की.पति-पत्नी के बीच विवाद की बात कही जा रही है और काफी दिनों से महिला अपने बच्चों के साथ मायके में ही रह रही थी.

घटना जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल की है। घटना की जानकारी पाकर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपने पति को फोन कर गुस्से का इजहार करते हुए खुदकुशी की बात कही और फिर पुल पर अपना मोबाइल फोन रख कर बच्चों के संग नदी में छलांग लगाई है। फिलहाल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। स्थानीय गोताखोरों के द्वारा नदी के पानी में महिला और बच्चों को खोजा जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम को भी स्थानीय प्रशासन के द्वारा बुलाया गया है।

महिला की पहचान मोहनपुर निवासी रवि सिंह की पत्नी 32 वर्षीय पूजा कुमारी एवं 10 वर्षीय पुत्री तनया कुमारी, 8 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार, 6 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार का नाम बताया जा रहा है। नदी में कूदी हुई महिला की मां ने बताया कि मुझे दूसरे दूसरे लोगों से जानकारी मिली की मेरी बेटी यहां नदी में कूद गई है उसके बाद में घटनास्थल पर पहुंचकर उसकी खोजबीन को देख रही हूं। उन्होंने बताया कि 2 साल से उसे मायके आने नहीं दिया जा रहा था उसका पति के साथ लगातार झगड़ा चल रहा था। एसडीआरएफ की टीम एवं डंडारी पुलिस के द्वारा खोजबीन की जा रही है। महिला का पति रवि कुमार दरभंगा में जेसीबी चलाने का काम करता है। घटना की जानकारी पति भी मौके पर पंहुचा है। फिलहाल महिला एवं बच्चों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि कुछ नहीं पहले खेलने के दौरान 1 बच्चे का पैर टूट गया था जिसका इलाज कराया गया था और उस घटना के कुछ दिन बाद फिर खेलने के दोनों बच्चे की पैर टूट गया था इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच बच्चे की देखभाल को लेकर विवाद हुआ था आशंका जताई जा रही है.


Copy