BREAKING NEWS : मां खेत में सब्जी तोड़ रही थी..3 साल का बेटा खेलते-खेलते 100 फीट गहरे बोरवेल मे गिर गया..

Edited By:  |
Reported By:
breaking  3 ssal ka child khlte khlete 100 feet gahre borewell me gira gaya. breaking  3 ssal ka child khlte khlete 100 feet gahre borewell me gira gaya.

Nalanda:-बड़ी खबर सीएम नीतीश के गृह जिला नालंदा से है..यहां खेलने के दौरान 3 साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल मे गिर गया है.इस सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.बच्चें की मां समेत परिजन रो-रोकर बदहवाश हैं वहीं पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और बच्चे को बचाने की कवायद शुरू की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के कुल गांव में खेलने के दौरान डोमन मांझी का 3 साल का बेटा शिवम कुमार 100 फिट के बोरवेल में गिर गया है.करीब 40 से 50 फीट में जाकर वह फंसा हुआ है. परिजनों ने बताया कि बच्चा अपने मां के साथ खेत गया हुआ था.मां सब्जी तोड़ने लगी था ..वहीं बच्चा शिवम खेत में ही खेलने लगा था.इस खेत में ही बोरवेल बना हुआ था..और खेलते-खेलते शिवम बोरवेल में गिर गया. बच्चे की मां जब मां पीछे देखी तो बच्चा बोरवेल में गिरा हुआ था और रोने की आवाज आ रही थी. इसके बाद उसकी मां ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए.

सूचना के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है.तत्काल बच्चे को बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है. वहीं, रेस्क्यू के लिए कई जेसीबी मशीन को लगाया गया है. मौके पर मौजूद सीलाव प्रखंड के सीओ शंभू मंडल ने बताया कि जिला स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.सूचना के बाद एनडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंच रही है.


Copy