बॉस की फटकार पर फिर गया कर्मचारी का माथा : उठाया ऐसा कदम मच गया हड़कंप, अधिकारियों के फूले हाथपांव

Edited By:  |
Reported By:
boss ki dant sunkar karmchari ka thanka matha, fir uthaya aisa kadam ki boss ke foole hathpanv boss ki dant sunkar karmchari ka thanka matha, fir uthaya aisa kadam ki boss ke foole hathpanv

औरंगाबाद : बॉस की फटकार सुनकर एक कर्मचारी का माथा इस कदर सनक गया कि उसने मौत को ही गले लगाने की ठान ली। कुछ ऐसा कर दिया जिससे पूरे ऑफिस में ही हड़कंप मच गया। जिस अधिकारी ने उसे डांट लगाई थी उसके भी हाथपांव फूलने लगे। वहीँ मामले की जानकारी जिसे भी हुई सभी हैरान रह गए।


बताया जा रहा है कि औरंगाबाद के जिला योजना पदाधिकारी राजीव रंजन समाहरणालय परिसर स्थित अपने कार्यालय में अचानक तनाव में आ गए और ताबड़तोड़ पेरासिटामोल की नौ गोलियां निगल ली। कर्मचारी की हालत बिगड़ने पर साथी कर्मियों ने आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि कुछ देर बाद कर्मी की स्थिति में सुधार होने लगा।


वहीँ ऑफिस के एक कर्मचारी ने बताया कि योजना पदाधिकारी काफी सौम्य एवं सुशील विचार के हैं। उन्होंने ऐसी हरकत क्यों की ये समझ से पड़े है। परंतु कार्यालय में ऐसा निर्णय लेने का मतलब कही न कही उन्हे किसी अधिकारी की बात कड़वी लगी होगी जिसे वे सहन नही कर सके और काफी तनाव से ग्रसित होकर ऐसे कदम उठाने को मजबूर हुए होंगे। हालांकि इस मामले में समाहरणालय के पदाधिकारी या कर्मी इस मामले पर कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है।


Copy