अपकमिंग फिल्म : आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' की रिलीज डेट 1 जुलाई को...कान फेस्टिवल में मिला था स्टैडिंग ओवेशन

Edited By:  |
Reported By:
BOLLYWOOD BOLLYWOOD

पटना। मशहूर अभिनेता आर माधवन की अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' एक जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है। फिल्म 1 जुलाई हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म काफी दिनों से सुर्खियों में है। इस फिल्म की कान फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी। इस दौरान फिल्म देखने वालों से स्टैडिंग ओवेशन दिया था। यह फिल्म इसरो के अंतरिक्ष वैज्ञानिक लंबी नारायण से जीवन पर हैष जिसमें आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई है। आर माधवन ने इस फिल्म में 27 साल से लेकर 70 साल तक की भूमिका खुद निभाई है।

इस फिल्म में वॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और साउथ के एक्टर सूर्या ने कैमियो रोल किया है। ऐसी चर्चा है कि इन दोनों ही एक्टर्स ने इस फिल्म अपने कैमियो रोल के कोई फीस चार्ज नहीं किया। बल्कि शाहरुख खान ने इस फिल्म में अपने लिए रोल मांगा था।इस फिल्म की चर्चा का अंदाजा इस बात से लगाया गया है कि फिल्म के ट्रेलर को दुनिया से सबसे बडे बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर पर दिखाया गया।


Copy