बोलेरो से मिली शराब की खेप : पुलिस को देखते ही तस्कर फरार, माफियाओं में हड़कंप

Edited By:  |
bolero se mili sharab ki khep bolero se mili sharab ki khep

नवादा : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इस कानून को काफी सख्ती से लागू कराने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के नवादा जिले से जहां चेकिंग के दौरान ही पुलिस ने एक बोलेरों से भारी मात्रा में शराब को जब्त किया है। वहीँ बताया जा रहा है कि पुलिस को सामने देख तस्कर मौके पर ही गाड़ी छोड़ फरार हो गए।

मामला नवादा के परनाडावर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां वाहन जांच के क्रम में एक बोलेरों से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया हैं। इस दौरान ही पुलिस को देख शराब कारोबारी और चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने तस्करी में इस्तमाल किये गए वाहन को भी जब्त कर लिया है और पुलिस शराब विक्रय करने वाले उस संदिग्ध की तलाश में जुट गई है।

गौरतलब हो की नवादा पुलिस के द्वारा अवैध शराब की बिक्री और नशे के कारोबार के खिलाफ युद्ध स्तर पर कारर्वाई और धरपकड़ जारी है। फिर भी बिहार में अवैध शराब का कारोबार चरम पर है। बिहार की सीमा से सटे प्रदेशों से बड़ी मात्रा में शराब की खेप बिहार पहुंचाने का प्रयास किया जाता रहा है। इस प्रयास में कई बार शराब माफियाओं को सफलता मिलती है तो कई बार माफियाओं के द्वारा प्राशासन को चकमा देकर शराब को प्रदेश में पहुंचा भी दिया जाता है।

सन्नी की रिपोर्ट


Copy