बोकारो में ताबड़तोड़ फायरिंग : गोली लगने से बाइकसवार युवक घायल, बीजीएच में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai tabartore fairing bokaro mai tabartore fairing

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां हरला थाना क्षेत्र के बड़ा खटाल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने आज सुबह मोटरसाइकिल सवार को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद घायल व्यक्ति का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है. घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई.


जानकारी के मुताबिक शंकर रवानी अपने एक मित्र अप्पू सिंह उर्फ अमरेश सिंह के साथ बुलेट में सवार होकर महुआर से सेक्टर 4 जा रहा था. इसी दौरान मुख्य सड़क पर बड़ा खटाल के पास बाइक सवार 2 अपराधियों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली सामने से गुजर गई. जबकि दो गोली उसके पैर और कमर में लगी है. एक गोली बुलेट मोटरसाइकिल पर भी लगी है. घटना स्थल से पुलिस को एक भी खोखा बरामद नहीं हो पाया है.

पीड़ित शंकर रवानी ने पुलिस के समक्ष घटना की पूरी जानकारी दी है. पुलिस को शंकर रवानी ने बताया कि वर्तमान में किसी के साथ उसका कोई भी विवाद नहीं चल रहा था. बाइक अप्पू सिंह चला रहा थाजबकि वह पीछे बैठा हुआ था. शंकर रवानी ने पुलिस को बताया है कि अगर आरोपी पकड़े जाएंगे तो उसकी पहचान वह कर सकता है.


Copy