गन्ने के खेत में मिला BJP नेता का शव : परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
bjp neta ka shav ganne ke khet me mila bjp neta ka shav ganne ke khet me mila

बेतिया : खबर है बेतिया से जहां गन्ने के खेत से बीजेपी नेता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। वहीँ परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है।


मामला बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र माधोपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 का बताया जा रहा है जहां सोमवार को गन्ने के खेत में बीजेपी नेता का शव मिला है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे पहुंचकर मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज मामले की जांच में जुटे हुए है। मृतक की पहचान माधोपुर पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी स्वर्गीय बुधन भगत के 60 वर्षीय पुत्र भुनेश्वर भगत के रूप में की गई।

मृतक के घरवालों को सूचना मिलते ही कोमराम मच गया। मृतक भुनेश्वर भगत के पुत्र विजय भगत ने बताया कि उनके पिता भुनेश्वर भगत गांव के ही अपने दोस्त कौशल सिंह के घर रविवार रात खाना खाने गए थे। लेकिन देर रात तक वह नहीं लौटे जब हम लोग कौशल सिंह के घर गए पूछताछ करने तो उन्होंने बताया कि आपके पिताजी खाना खाकर चले गए हैं लेकिन सोमवार सुबह कौशल सिंह के घर के समीप ही गन्ने के खेत में उनके पिता का शव मिला है। उन्होंने बताया कि उनके पिता का हत्या कौशल सिंह ही अपने परिजनों के साथ मिलकर कर दिया हैं।


Copy