न्याय देने वालों के साथ अन्याय : BUXER में BJP नेता सह उपसरपंच की पीट-पीट कर हत्या

Edited By:  |
Reported By:
BJP leader cum Deputy Sarpanch was beaten to death in Buxer BJP leader cum Deputy Sarpanch was beaten to death in Buxer

BUXER:- खबर बिहार के बक्सर से जहां बीजेपी नेता सह उपसरंपच की पीट-पीटकर हत्या कर दी..इस हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है और इलाके में तनाव का माहौल है.


यह वारदात बक्सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के चपटहीं गांव की है.मिली जानकारी के मुताबिक धनसाई पंचायत के चपटहीं गांव के सत्यनारायण राम उप सरपंच थे.वे खेत की तरफ गये थे ..वहीं कुछ लोगों ने घेर कर लाठी डंडे से जमकर पिटाई की.और सत्यनारायण राम को मरा हुआ समझकर अपराधी फरार हो गए..वहीं थोड़ी देर बाद सत्यानरायण को होश आया तो वे किसी तरह घर तरफ जाने लगे पर रास्ते में ही वे गिर पड़े,जहां उनपर ग्रामीणों की नजर पड़ी..इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

सत्यनारायम की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं इस घटना के बाद बीजेपी के नेता लगातार पहुंच रहें हैं और परिजन को ढ़ांढ़स बंधाते हुए पुलिस प्रशासन से जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वहीं तनाव की स्थिति को देखते हुए स्थानीय पुलिस के साथ ही अऩुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने भी गांव का दौरा किया और परिजनों से पूरे जानकारी लेने के बाद जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


Copy