BJP का हल्ला बोल : लुईस मरांडी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के विरुद्ध शहर में रैली निकाल कर किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
bjp ka halla bol bjp ka halla bol

साहेबगंज: खबर है साहेबगंज की जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने झारखंड सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया. पूर्व मंत्री लुईस मरांडी की अगुवाई में रैली निकाली गई. रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वी रेलवे फाटक से शहर के विभिन्न मार्गो का भ्रमण करती हुई नगर परिषद गई.

इस दौरान चिप्स लदे ओवरलोडेड गाड़ियों के शहर में प्रवेश से रोक लगाए जाने की मांग की गई. वहीं नगर परिषद कार्यालय का घेराव किया गया. फिर मांगों से संबंधित एक ज्ञापन नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी को दिया.

इस मौके पर रैली में मुख्य रूप से राजमहल विधायक अनंत ओझा,पूर्व मंत्री लुईस मरांडी भी उपस्थित रहीं. इस दौरान विधायक अनंत ओझा सरकार पर जमकर बरसे. भाजपा विधायक अनंत ओझा ने कहा कि हेमंत सरकार जन विरोधी सरकार है. इस सरकार को जन मानस से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार नहीं सुधरी तो बीजेपी और उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी.

वहीं रैली में पूर्व मंत्री लुईस मरांडी ने कहा कि सरकार आंदोलन से अगर नहीं सुधरती है तो इस सरकार के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन करेगी भाजपा. वहीं बसंत सोरेन और सीएम के आय से अधिक संपत्ति मामले में कहा कि अब ये न्यायालय का काम है. जैसी करनी वैसी भरनी कहावत सही बैठी है दोनों पर.


Copy