Jharkhand News : हेमंत सरकार में जिहादी मानसिकता वाले हिंदू बेटियों को कर रहे टारगेट-भाजपा

Edited By:  |
Reported By:
BJP is targeting Hindu daughters with jihadi mindset in Hemant government BJP is targeting Hindu daughters with jihadi mindset in Hemant government

गिरिडीह:- एक नाबालिग हिन्दू छात्रा की गैंग रेप के बाद हत्या मामले पर राजनीति शुरू हो गई है । छात्रा के साथ गैंग रेप और हत्या का आरोप मोहम्मद आशिक अंसारी और मोहम्मद कैफ अंसारी नमक दो युवकों पर लगा है। इसको लेकर भाजपा ने हेमंत सरकार पर हमला बोला है। भाजपा ने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में जिहादी मानसिकता वाले कुछ लोगों के द्वारा लगातार हिंदू बेटियों को टारगेट किया जा रहा है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने कहा कि विकृत मानसिकता वाले लोगों के द्वारा हिन्दू बेटियों को जलाया जा रहा है, फांसी पर लटकाया जा रहा है,ब्लैकमेल किया जा रहा है और सरकार मौन है। ऐसे में जो मुख्यमंत्री राज्य की बेटियों की रक्षा नहीं कर सकता उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं।

वहीं जेएमएम ने भाजपा के इस आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि जो खुद सांप्रदायिकता के चश्मे से अपराध को देखते है उन्हें बोलने का हक नहीं है। जिसके नाक के नीचे अंतर्राष्ट्रीय मेडल लाने वाली नाबालिग बेटी के दुष्कर्मी खुलेआम घूम रहे है वो गिरिडीह और रांची में हो रहे अपराध पर राजनीति कर रहे है। हेमंत सरकार किसी भी अपराधी को प्रश्ये नहीं देती, अपराधी किसी भी जाति धर्म का हो कानून अपना काम करेगी।


Copy