BJP आज मना रही ‘काला दिवस’ : लोहरदगा में सांसद सुदर्शन भगत ने कहा, मोदी जी के बढ़ते कदम से पूरी तरह से घबरा गई विपक्ष

Edited By:  |
Reported By:
bjp aaj mana rahi 'kala diwas' bjp aaj mana rahi 'kala diwas'

लोहरदगा : भारतीय जनता पार्टी 1975 में आपातकाल लगाए जाने के 48 साल पूरे होने की याद में आज पूरे देश में कांग्रेस को घेरते हुए काला दिवस मना रही है. इसको लेकर लोहरदगा में भी खेमराज स्मृति भवन में भाजपा के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सांसद सुदर्शन भगत शामिल हुए. सांसद सुदर्शन भगत ने आपातकाल के समय जेल जाने वाले व्यक्ति और उनके परिजनों को कार्यक्रम में सम्मानित किया.

इस अवसर पर सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि आज के ही दिन 25 जून 1975 में तत्कालीन सरकार ने लोकतंत्र की हत्या कर देश में आपातकाल की घोषणा की थी. उन्होंने उस तिथि को भारतीय इतिहास का काला दिन बताया.

उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी जी के बढ़ते कदम से घबरा गई है. स्वार्थ में लिप्त छोटे बड़े दल मिलकर मोदी जी को रोकने का काम करेगी जो इसमें कभी सफल नहीं होंगे.

पटना में 23 जून को हुए महागठबंधन के जुटान पर सांसद सुदर्शन भगत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के बढ़ते कदम से विपक्ष पूरी तरह से घबरा गई है. विपक्ष के एकजुट होने पर या पटना जैसे जगह पर बैठकें होने से भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.


Copy