पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी : बिहार के छपरा का वीडियो वायरल

Edited By:  |
bihar chhapra shadi video viral bihar chhapra shadi video viral

CHHAPRA- बिहार के छपरा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक पति ने अपनी पत्नी का विवाह उसके प्रेमी से करवा दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गांव के लोग जमा हुए हैं। सबके सामने एक लड़का एक लड़की की मांग में सिंदुर डाल रहा है। लड़का कहता है कि मैं इस लड़की का प्रेमी हूं और मुझे फोन करके बुलाया गया है। आइए डिटेल में जानते हैं क्या है पूरा मामला....

यह घटना छपरा जिले के मढ़ौरा प्रखंड के मिर्जापुर की है। मिर्जापुर के विश्वजीत भगत को बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली आरती कुमारी से 4 माह पहले प्यार हुआ। फिर दोनो ने शादी रचा ली। दोनो राजी खुशी से रह रहे थे। शादी के दो माह बाद दोनो के बीच एक तीसरे आदमी की एंट्री हो जाती है।

रात के अंधेरे में आरती का पहला प्रेमी अभिराज उससे मिलने मिर्जापुर पहुंचता है। आरती घर से निकल कर उससे मिलने सड़क पार करके बाहर निकलती है। इसी बीच गांव वालों को भनक लग जाती है और दोनों को पकड़ लिया जाता है। रात भर दोनो को अच्छे से रखने के बाद आरती के पहले प्रेमी अभिराज से उसकी शादी उसके पति के दरवाजे पर ही करा दी जाती है। गई।

उधर मोकामा के ब्रहपुर निवासी अभिराज ने बताया की आरती से उसका 3 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी बीच उसने भाग कर शादी कर ली थी, लेकिन आज मैं अपने प्यार को पाकर खुश हूं।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy