BIG BREAKING : रेबिका हत्याकांड के बाद तालाब से सिर बरामद, सिर रेबिका का है या दूसरे महिला की जांच के बाद चलेगा पता

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

साहेबगंज: बड़ी खबर साहेबगंज से जहां शनिवार सुबह बोरियो थाना क्षेत्र के पुराना शिवालय के पीछे तालाब से मानव का सिर मिला है. जानकारी मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी.

जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में रेबिका पहाड़िन के निर्मम हत्या के बाद उसके शरीर को कई टुकड़ों में काटकर शरीर को कई जगहों में साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से फेंक दिया गया था. बाद में पुलिस द्वारा मृतका रेबिका के शरीर के टुकड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था. हालांकि उस वक्त सिर बरामद नहीं किया जा सका था.

इस मामले में घटना को अंजाम देने वाले रेबिका के पति दिलदार अंसारी समेत पुलिस ने10लोगों को गिरफ्तार किया था.जिसके बाद आज शनिवार सुबह बोरियो थाना क्षेत्र के पुराना शिवालय के पीछे बने तालाब से मानव का सिर मिला है. सिर मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी मच गई.

घटना की जानकारी मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. बता दें कि मृतका के कपड़े बाल समेत अन्य सामान भी उसी तालाब के आस पास पाया गया था.पुलिस के अनुसार मानव का जो सिर बरामद हुआ है उसके कान में सोने का आभूषण है. तो इससे ये कहा जा सकता है कि सिर किसी महिला का ही है. लेकिन रेबिका का ही सिर है इसके लिए जब्त प्रदर्श के रूप में डीएनए टेस्ट के लिए रांची भेजा जाएगा.

ऐसे में आज बरामद सिर के डीएनए टेस्ट से प्राप्त रिपोर्ट के बाद ही ये सत्यापित हो पाएगा कि बरामद मानव सिर रेबिका पहाड़िन का ही है.


Copy