BIG BREAKING : अवैध संबंध को लेकर एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

साहेबगंज: अवैध संबंध का अंत हमेशा दर्दनाक ही होता है. ऐसा ही एक मामला साहेबगंज के तालझारी थाना क्षेत्र के बड़ा जमनी उपर टोला में मंगलवार की सुबह घटित हुई है. एक शख्स ने अपने मां के आशिक को तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को मौके पर ही अरेस्ट कर लिया.

पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार बड़ा जमनी ऊपर टोला गांव निवासी रैला मरांडी की करीब 40 वर्षीया पत्नी दुलारी मूर्मू का पिछले कुछ समय से बरहेट थाना क्षेत्र के बोड़ बांध निवासी मदन हेंब्रम के साथ अवैध संबंध चल रहा था. मदन उक्त गांव में कुछ समय से काम करने के सिलसिले में अपने बहनोई ग्राम प्रधान लखन सोरेन के घर में रह रहा था. इसी बीच रैला मरांडी की पत्नी से पहले उसकी जान पहचान हुई थी. बाद में यह अवैध संबंध में तब्दील हो गया था. इसकी भनक महिला के परिजनों के अलावा गांव वालों को भी हो गई थी. इस संबंध को लेकर परिजनों ने कई बार विरोध भी जताया था. लेकिन इससे दोनों के अवैध संबंध पर कोई फर्क नहीं पड़ा. इससे महिला का पुत्र राजन मरांडी(21) काफी नाराज चल रहा था. मंगलवार की सुबह मदन सोरेन को अपनी मां के साथ पाया तो वह आपे से बाहर हो गया. इस क्रम में बेटे राजन ने पहले लाठी-डंडे से मार-पीटकर मदन को बुरी तरह से घायल कर दिया. इससे भी उसका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ, तो उसने तेज धारदार हथियार से मदन के सिर के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाद में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तालझारी थाना पुलिस को दी. सूचना पर थाना प्रभारी प्रमोद टुडू की अगुवाई में तालझारी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल साहेबगंज भेजते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस ने मामले के आरोपी सह हत्यारा बेटा राजन को भी दबोच लिया. उसने पूछताछ में पुलिस के समक्ष मदन की हत्या करने की बात को भी स्वीकारा.

थाना प्रभारी प्रमोद टुडू ने बताया कि ग्राम प्रधान लखन सोरेन और ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव के रैला मरांडी की पत्नी दुलारी मूर्मू का अवैध संबंध बरहेट थाना क्षेत्र के बोड़बांध निवासी मदन सोरेन के साथ चल रहा था. इसकी भनक महिला के जवान बेटा को लग गई थी जिससे वह क्रोध में रहा करता था. मंगलवार को भी मदन हेम्ब्रम जमनी गांव आया था. जहां उसे राजन ने अपनी मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इससे क्रोध में आकर महिला के बेटे ने अपनी मां के आशिक को पहले तो डंडे से पीटकर घायल कर दिया और फिर तेज धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. पुलिस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है.


Copy