BIG BREAKING : ब्लू पॉन्ड में डूबी छात्रा का शव बरामद, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा रिम्स

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची : ब्लू पॉन्ड में डूबी संत जेवियर्स कॉलेज की छात्रा का शव बरामद किया गया. एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद छात्रा का शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. गुरुवार को पैर फिसलने से छात्रा ब्लू पॉन्ड में डूब गई थी.


संत जेवियर्स कॉलेज की स्नातक की छात्रा दीप्ति प्रकाश गुरुवार को ब्लू पॉन्ड में डूब गई थी. घटना के बाद दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. कल पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्रा को ब्लू पॉन्ड से निकालने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन कल शाम तक उसे नहीं निकाला जा सका. आज सुबह मौके पर NDRF की टीम पहुंच कर सर्च अभियान की. एन्डीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद अंत में छात्रा का शव पॉन्ड से बाहर निकाली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है.


जानकारी के अनुसार तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बालसरिंग स्थित ब्लू पॉइंट खदान में पैर फिसलने से युवती के डूबने का मामला आया था. बिहार के भागलपुर की रहने वाली दीप्ति रांची के कांटाटोली इलाके में एक मकान में रह कर पढ़ाई कर रही थी. मामले की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई . जानकारी के अनुसार युवती अपने दोस्तों के साथ ब्लू पाउंड घूमने गई थी. इसी दौरान दीप्ति पैर फिसलने से खदान में गिर गई. मामले को लेकर NDRF की टीम ने सर्च अभियान चला कर छात्रा का शव निकाल लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.


Copy