भोजपुरी की लेटेस्ट सॉन्ग ने मचाया तहलका : लोकगायक रितिक सिंह ने किया धमाल, सरेआम प्रेमिका को किया Propose

Edited By:  |
bhojpuri song jija ji ke bhai se reliese bhojpuri song jija ji ke bhai se reliese

DESK : लोकगायक रितिक सिंह का नया धमाकेदार गाना “जीजा जी के भाई से” रिलीज हो गया है। इस गाने को रितिक सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है। यह बेजोड़ गाना एक नंबर म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।


इस गाने में खूब मस्ती और धमाल है। गाने का गीत – संगीत बेहद कर्णप्रिय है, जिस वजह से यह अब लोगों के जुबां पर भी चढ़ने लगी है। रितिक सिंह, पावर स्टार पवन सिंह को अपना आदर्श मानते हैं और उनसे ही प्रेरणा लेकर इस गाने को बनाया है।


रितिक सिंह गाने को लेकर कहते हैं कि गाना “जीजा जी के भाई से” एक रोमांटिक गाना है। इसमें कई चीजें ऐसी हैं, जो ऑडियन्स को गुदगुदाती हैं। हमारा यह गाना यूथ के बीच बेहद पसंद किया जाएगा, क्योंकि कहीं ना कहीं वे हमारे गाने से कनेक्ट कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने और शिवानी ने इस गाने के लिए खूब मेहनत की है। हमारी आवाज की केमेस्ट्री दर्शकों को भी भा रही है। साथ ही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में सौम्या पांडेय नजर आ रही हैं, जिनके साथ मिलकर हमने इस गाने में खूब धमाल भी किया है। लिरिक्स, म्यूजिक के साथ कोरियोग्राफी भी कमाल की है। जो भी एक बार हमारे गाने को देखेगा उम्मीद है कि वह इसे बार बार देखेगा।


आपको बताया दें कि गाना “जीजा जी के भाई से” रितिक सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है। लिरिक्स संतोष राजा का है। म्यूजिक रौशन हेनगड़े का है। फिचरिंग सौम्या पांडेय हैं। कम्पोजर कान्हा हैं। प्रोड्यूसर एक नंबर म्यूजिक हैं। वीडियो पंकज सोनी का है। आशीर्वाद रितिक को इस गाने के लिए माता, पिता और भाई पवन सिंह से मिला है ।


Copy