BREAKING NEWS : भोजपुर में प्रभारी प्रिंसिपल का शव मिलने से सनसनी..

Edited By:  |
bhojpur me principal ki maut se sansani. bhojpur me principal ki maut se sansani.

AARAH:- बड़ी खबर भोजपुर जिले से है..यहां प्रभारी प्रिंसिपल का शव बरामद हुआ है..इसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.मामला जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया बाजार का है.सूचना के बाद मौके पर पहंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.


मिली जानकारी के अनुसार प्रभारी प्रिंसपल मो. अकील का शव किराए के मकान में छत के कुंडी से लटका हुआ मिला है.प्रथम दृष्टया प्रिंसिपल के आत्महत्या करने की घटना प्रतीत हो रही है.वहीं सूचना मिलते ही कृष्णागढ़ थाना इंचार्ज विवेक कुमार अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कुंडी से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू की है.



स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक शिक्षक मो. अकील शिवहर जिला के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के नया गांव के रहने वालें थे.वे वर्तमान में बड़हरा प्रखंड के बलुआ गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे। जून माह में उनका तबादला गुंडी गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में हुआ था।

इस मौत पर मृतक की पत्नी नौशीन अंजुम ने बताया कि करीब एक वर्ष से उन पर स्कूल के कामों का काफी दबाव था। स्कूल के बच्चे पैड एवं टीसी ले जाकर फाड़ देते थे।उनके द्वारा उन्हें बोलने पर स्कूल के बच्चे और उनके परिजन बराबर उन्हें मारपीट करने व मारने की धमकी देते थे, लेकिन वे डर से शिकायत नहीं करते थे कि शिकायत करने पर जान से मार ना दे। जिसको लेकर वह काफी डिप्रेशन में रहते थे।इसी वजह से उन्हौने खुदकुशी की होगी.इसके साथ ही उऩ्हौने साजिश की भी आशंका जताई है.

वहीं मृतक मोहम्मद अकील के भाई मोहम्मद शकील ने कहा की मेरा भाई तो मर गए,पर सरकार के द्वारा जो नियम बना हुआ है कि पढाने के साथ ही बच्चों को खिलाना, बिल्डिंग बनवाना, मरम्मत करवाना..ये सब गलत है.इसके चलते शिक्षकों पर काफी प्रेशर भी पड़ रहा है। कितने लोग इससे डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ले रहे हैं। मेरा भाई कभी आत्महत्या नहीं कर सकता, स्कूल की टेंशन को ले कर यह घटना घटी है ।


Copy