भागलपुर में पेट्रोल पंप से लूट : आधे घंटे तक बदमाशों ने मचाया उत्पात, उड़ाया लाखों रूपये

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur petrol pump loot bhagalpur petrol pump loot

भागलपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि अपराधियों ने आधे घंटे तक पेट्रोल पंप पर उत्पात मचाया और फिर लूट की रकम लेकर फरार हो गए। वहीँ घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला भागलपुर के कजरेली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां गौराचौकी स्थित मां शक्ति पेट्रोल पंप कर्मी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने मां शक्ति पैट्रोल फ्यूल सेंटर में घुसकर करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाता रहा और पैसे लूट कर फरार हो गए।

लूट के बाद पंप मालिक ने कजरेली पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। पंप स्टॉप विक्रम यादव ने बताया कि वह पंप पर ड्यूटी में थे, तभी दो बाइक से सवार छह लोग पहुंचे और दो सौ रुपए की पेट्रोल देने की बात कही। जैसे ही पेट्रोल देने के लिए बड़े तो पीछे से एक युवक ने मुंह दबाकर पंप के अंदर लेकर गए और मारपीट कर रुपए छीन लिया। हालाकि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गया है।

वहीँ कजरेली थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने कहा कि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है। मामले में पंप कर्मी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy