भागलपुर में भीषण सड़क हादसा : स्कूल वैन और बस की जोरदार भिड़ंत, कई बच्चे घायल

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur me school van se ja bhidi bus, macha hadkamp bhagalpur me school van se ja bhidi bus, macha hadkamp

भागलपुर : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि भागलपुर से जहां स्कूल वैन और बस के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कूल वैन सवार कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीँ स्कूल वैन ड्राइवर की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।


मामला भागलपुर के नवगछिया का बताया जा रहा है जहां बिहपुर में बस और स्कूल वैन के बीच टक्कर हो गई। घटना में चालक समेत तीन बच्चे जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने आननफानन में घायल बच्चों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में घायल चालक संजीव उर्फ मोनू यादव को शरीर के कई हिस्से में चोट लगा है। जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी मिल रही है कि बस भागलपुर से नारायणपुर जा रहा था जबकि स्कूल वन नारायणपुर से बिहपुर की ओर आ रही थी तभी जोरदार टक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि घायल बच्चों की पहचान 10 वर्षीय नीलमणि चौधरी के पुत्र रवि शंकर कुमार और हरिशंकर कुमार के रूप में हुई है जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। वही घटना में घायल रंजीत चौधरी के 10 वर्षीय पुत्री रिया कुमारी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।


Copy