स्ट्रेचर पर स्वास्थ्य विभाग... : अंतिम संस्कार की राह देख रहा मुर्दा, कुंभकर्णी निद्रा में अस्पताल प्रबंधन

Edited By:  |
Reported By:
 bhagalpur me antim sankar ki rah dekh rha murda  bhagalpur me antim sankar ki rah dekh rha murda

भागलपुर : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव सूबे के मेडिकल सेवाओं को लेकर लाख बड़े-बड़े दावे कर लें उनकी सभी दावों की पोल खुद उनका विभाग ही खोलने पर लगा है। ऐसा हम नहीं भागलपुर से आई यह तस्वीर बयान कर रही है। इस तस्वीर को देख कुछ पल के लिए आप भी सहम जायेंगे। तस्वीर कुछ पल के लिए आपको भी विचलित कर सकती है।


दरअसल भागलपुर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में लापरवाही का यह आलम है कि अस्पताल कैंपस में पिछले 4 दिनों से एक अज्ञात शव पड़ा है। लेकिन अब तक उस मुर्दे को ना तो मोर्चरी नसीब हुई और ना ही शव का पोस्टमार्टम ही कराया गया। अस्पताल के मुख्य गेट के बगल में स्ट्रेचर पर पड़ा शव जिसे पक्षी नोच नोच कर खा रहे हैं , और उससे आ रही दुर्गंध हर आने जाने वालों के नाक दम कर रहा है। इस मुर्दे से इतनी तेज दुर्गंध आ रही है कि अस्पताल आने वाला हर शख्स परेशान है।


वहीँ अस्पताल प्रबंधन कुंभकर्णी निद्रा में मगन है। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर इस बारे में कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। कोई अस्पताल का कर्मचारी भी इस मामले पर कुछ भी बोलने से भागता नजर आया। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले गंगा में डूबने से इस शख्स की मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाल कर अस्पताल में लाकर रखा दिया था जिसके बाद यह शव अपने अंतिम संस्कार का इंतजार।


Copy