बेतिया में अपराधी हुए बेख़ौफ़ : ATM काटकर ले उड़े लाखों, CCTV को भी जलाया

Edited By:  |
Reported By:
betia me apradhi huye bekhauf betia me apradhi huye bekhauf

बड़ी खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है जहां बेखौफ चोरो ने एटीएम काटकर लाखो रूपये की चोरी कर ली हैं। हैरत की बात तो यह है कि गैस कटर से चोरो ने आराम से पुरा एटीएम काटा और उसमें रखा चार लाख चौबिस हजार रूपया लेकर चंपत हो गए। वहीं चोरो ने एटीएम में लगे सीसीटीवी को भी जला दिया हैं।घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर बनकट चौक की हैं।

वहीँ चोरी की सूचना मिलने के बाद मझौलिया पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई हैं। जानकारी मिल रही हैं कि रामनगर बनकट चौक स्थित इंडिकैश एटीएम में देर रात कुछ चोर घुसे और अन्दर घुसते हीं चोरो ने सबसे पहले एटीएम में लगे CCTV को जलाया उसके बाद आराम से एटीएम काटकर उसमें रखा चार लाख 24 हजार रूपये की चोरी कर चंपत हो गए।

सुबह जब मकान मालिक कि नींद खुली तो देखा कि एटीएम का गेट खुला हुआ हैं और एटीएम को काटकर उसमें रखा सारा पैसा निकाल लिया गया हैं। जिसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना मझौलिया थाना को और इंडिकैश के अधिकारीयो को दी। मझौलिया थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दिया है। वहीं इंडिकैश के फिल्ड आफिसर भी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुटे हैं।


Copy