बेहतर इलाज के लिए मंत्री चंपई सोरेन गये चेन्नई : TMH में भर्ती मंत्री चंपई सोरेन की तबीयत बिगड़ने पर एअरलिफ्ट कर जमशेदपुर से भेजा गया चेन्नई

Edited By:  |
Reported By:
behtar ilaaj ke liye mantri champai soren gaye chennai behtar ilaaj ke liye mantri champai soren gaye chennai

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां टीएमएच में इलाजरतपरिवहन मंत्री चंपई सोरेन की तबीयत बिगड़ गई है. मंत्री चंपई सोरेन को डॉ. की सलाह पर बेहतर इलाज के लिए एअरलिफ्ट कर जमशेदपुर से चेन्नई भेजा गया है. मंत्री चंपई सोरेन का इलाज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में होगा.

आपको बता दें कि तीन दिन पहले मंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ गई. पहले 2 दिन मंत्री चंपई सोरेन घर में ही रहे. लेकिन जब स्थिति ठीक नहीं हुई तो कल टीएमएच में भर्ती कराया गया. लेकिन टीएमएच में इलाज के बाद जब तबीयत ठीक नहीं हुई और तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो स्थिति बिगड़ने पर डॉक्टर ने बेहतर इलाज की सलाह दी.

मंत्री चंपई सोरेन को चिकित्सक की सलाह के बाद एअरलिफ्ट कर चेन्नई के अपोलो अस्पताल भेजा गया है. मंत्री का शुगर लेवल काफी बढ़ गया है. वहीं तीन दिन से बुखार से पूरा शरीर तप रहा है. वैसे मंत्री चंपई सोरेन का इलाज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में पहले से चल रहा था. हालांकि शुगर काफी बढ़ने के कारण इन्हें चेन्नई भेजा गया है. इस मौके पर जमशेदपुर के उपायुक्त विजय जाधव और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई नेता मौजूद रहे.


Copy