बेगूसराय में जमीन विवाद में महाभारत ! : जमकर मारपीट-फिर लहराई तलवारें, वीडियो वायरल

Edited By:  |
begusarai me jameen vivad me mahabharat, do pakshon me jmkar marpeet, video viral begusarai me jameen vivad me mahabharat, do pakshon me jmkar marpeet, video viral

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट और तलवारबाजी में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का हिंसक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि मामला 10 दिन पहले का बताया जा रहा है लेकिन घटना का वीडियो अब वायरल सामने आया है। वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।


घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी शोकहरा वार्ड नंबर 18 का बताया जा रहा है। दरअसल, बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया । इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के आधे दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों में 4 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वही लोग अपनी- अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखे ।


पूरा मामला घर के छत ढलाई के दौरान ढलाई रोकने को लेकर हुआ था जहां आप देख सकते हैं किस कदर महिला पुरुष एक दूसरे पर लाठी डंडा से छत के सेंटरिंग पर ही मारपीट कर रहे हैं। घायल महिला ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले नारायण पोद्दार और शिवनारायण पोद्दार के द्वारा उसकी जमीन पर जबरन घर बना रहा था। घर बनाने से मना किया तो इसी से नाराज होकर लाठी डंडे, लोहे के रॉड और तलवार से पूरे परिवार पर हमला कर दिया।


घटना 5 नवंबर की है हालांकि इसके बाद दोनों पक्षों के द्वारा फुलवरिया थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पीड़ित परिवार एसपी आफिस पंहुच कर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को अरेस्टिंग की गई है। फिलहाल पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।


Copy